Headline
भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की मां ने भी काराकाट से भरा नामांकन
जानें ग्वालियर रियासत की राजमाता को: नेपाल राजघराने से था ताल्लुक, शादी के बाद किरण से बनीं माधवी राजे सिंधिया
ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख
अमीर और गरीब की लड़ाई है मौजूदा लोकसभा चुनाव : खड़गे
उच्चतम न्यायालय ने न्यूज़क्लिक प्रधान संपादक प्रबीर पुरकायस्थ की गिरफ्तारी को अवैध करार दिया, अविलंब रिहा करने का आदेश
दिल्ली हाई कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा
कन्हैया कुमार ने पीएम मोदी को दी अंबानी-अडाणी के यहां ईडी-सीबीआई को भेजने की चुनौती
मोदी के भ्रष्टाचार विरोधी अभियान की पोल खोलेगी ‘आप’ : गोपाल राय
भारी मतदान के जरिये लोगों ने दिल्ली को दिया संदेश: महबूबा

हेमा मालिनी ने मथुरा सीट से भरा नामांकन

मथुरा (उप्र), 04 अप्रैल: उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार हेमा मालिनी ने बृहस्पतिवार को नामांकन दाखिल किया। मथुरा से वर्ष 2014 और 2019 के चुनाव में सांसद चुनी गई हेमा मालिनी को पार्टी ने लगातार तीसरी बार इस सीट से उम्मीदवार बनाया है।

उन्होंने दो बार में दो अलग-अलग सेट में नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सरकार में जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, राज्यसभा सदस्य चौधरी तेजवीर सिंह, महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी, विधायक राजेश चौधरी और पूरन प्रकाश उपस्थित थे। नामांकन से पहले संवाददाताओं से बातचीत में हेमा मालिनी ने कहा, ‘मैं यही कहूंगी कि जनता के लिए और अधिक विकास कार्य करने के वास्ते मैं यहां पर तीसरी बार आई हूं और जो-जो काम रह गये हैं उन सभी को पूरा करूंगी। सबके साथ मिलकर यहां का विकास होगा।’

उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में मथुरा में यमुना की सफाई का काम पूरा करना, 84 कोसी परिक्रमा मार्ग का निर्माण और रेल पटरी का निर्माण जैसे मुद्दे प्रमुख हैं। इस सवाल पर कि पिछले 10 साल में यमुना साफ क्यों नहीं हो पाई, हेमा मालिनी ने कहा, ‘यह इतना आसान नहीं है। 50 साल में भी तो किसी ने नहीं किया…. 10 साल में करना मुश्किल है। 10 साल क्या है, इसके लिए और भी 50 सालों की जरूरत है।

फिर भी हम लोग हैं, मोदी जी हैं, योगी जी हैं, हम सब मिलकर जल्दी से यह काम कर लेंगे।’ मथुरा सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आगामी 26 अप्रैल को मतदान होगा। इस चरण के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख चार अप्रैल है। नामांकन पत्रों की जांच पांच अप्रैल को होगी जबकि आठ अप्रैल तक नाम वापस लिए जा सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top