Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

सोनी सब के शो वंशज ने अपने एक साल का सफर पूरा किया

मुंबई, 14 जून : सोनी सब का प्रशंसित शो ‘वंशज’ ने अपना एक साल का सफर पूरा कर लिया है।

सत्ता संघर्ष से लेकर न्याय की लड़ाई तक, शो वंशज ने मानवीय भावनाओं के उतार-चढ़ाव को कुशलता से प्रदर्शित करते हुए, देश भर के दर्शकों को गहराई से प्रभावित किया है।डीजे (माहिर पांधी द्वारा अभिनीत) की चालें और भी बुरी हो गई हैं, जिससे सस्पेंस बढ़ गया है जबकि युविका (अंजलि तत्रारी) एक भावनात्मक लड़की से मजबूत महिला बन चुकी है जो डीजे की चालों का मुकाबला करती है। जबकि शो ने एक साल पूरा कर लिया है, प्रशंसक इसकी दमदार कहानी और गहन ड्रामा के कारण, नए सरप्राइज़ और ट्विस्ट का उत्साहपूर्वक इंतज़ार कर रहे हैं।

दिग्विजय महाजन की भूमिका निभाने वाले माहिर पांधी ने कहा,वंशज मेरे लिए लाजवाब सफर रहा है। एक खलनायक भूमिका, डीजे को निभाने का अनुभव अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक रहा है, जिससे मुझे एक अभिनेता के रूप में नए पहलुओं को समझने और आज़माने का मौका मिला है। डीजे जैसे नकारात्मक किरदार के प्रति भी हमारे दर्शकों से इतना प्यार और स्वीकृति मिलना दिल को छू लेने वाला है। मुझे ऐसे शो का हिस्सा होने पर बहुत गर्व है, जिसने पिछले एक साल में अपनी सम्मोहक कहानी से दर्शकों का मनोरंजन किया है।

युविका महाजन की भूमिका निभाने वाली अंजलि तत्रारी ने कहा,पिछले एक साल में पितृसत्ता को चुनौती देना और युविका का किरदार निभाना फायदेमंद और संतुष्टिदायक दोनों रहा है। मुझे लगता है कि यह शो मेरी किस्मत में लिखा है, क्योंकि वंशज की शूटिंग शुरू करने से तीन महीने पहले, मुझे अपनी मां के साथ ऋषिकेश जाने का अवसर मिला था, और मैंने गंगा मां से मुझे वापस बुलाने की प्रार्थना की थी। इसलिए जब मैंने शो को साइन किया और पता चला कि शो की प्रारंभिक शूटिंग ऋषिकेश में तय थी, तो ऐसा लगा मानो कोई इच्छा पूरी हो गई हो। युविका के किरदार को नए सिरे से गढ़ना चुनौतीपूर्ण लेकिन संतोषजनक अनुभव रहा है। प्रशंसकों का प्यार और पहचान ज़बरदस्त है, और यह जानकर खुशी होती है कि लोग अब मुझे युविका के नाम से पहचानते हैं।

भानुप्रताप महाजन की भूमिका निभाने वाले पुनीत इस्सर ने कहा,वंशज टीवी धारावाहिकों के बीच किसी चट्टान की तरह है, जो सभी तूफानों के सामने मजबूती से खड़ा रहा है। जबकि हम शो के एक साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, मैं पूरी टीम, सह-कलाकारों और पूरे क्रू को हार्दिक बधाई देता हूं। भानुप्रताप का किरदार निभाने का सफर लाजवाब रहा है, और मुझे ऐसे शो का हिस्सा होने पर गर्व है जो लगातार दमदार और आकर्षक कहानी पेश करता है। मुझे यकीन है कि हम और भी उपलब्धियां और सफलताएं देखेंगे।

वंशज, सोमवार-शनिवार, शाम 7:00 बजे और रात 10:00 बजे,सोनी सब पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top