Headline
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर डीयू में एक हजार लोगों ने किया सामूहिक योगाभ्यास
दिल्ली जल संकट: हरियाणा से अधिक पानी की मांग के लिए आतिशी ने शुरू की भूख हड़ताल
दिल्ली कांग्रेस ने नीट ‘पेपर लीक’ को लेकर भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया
ईडी ने मुख्यमंत्री के जमानत आदेश को अदालत की वेबसाइट पर अपलोड होने से पहले ही चुनौती दे दी: सुनीता
केजरीवाल की जमानत को उच्च न्यायालय में ईडी ने दी चुनौती
भाजपा के सांसद सांसद भर्तृहरि महताब लोकसभा के प्रोटेम स्पीकर बनाये गये
योग का दुनिया भर में विस्तार, योग से जुड़ी धारणाएं बदली हैं : मोदी
योग का दुनिया भर में विस्तार, योग से जुड़ी धारणाएं बदली हैं : मोदी
नीट पेपर लीक मामले में आरोपियों ने कबूला, एक दिन पहले मिल गया था प्रश्न पत्र

सुपरस्टार सिंगर 3’ में नेहा कक्कड़ ने प्रतियोगी निशांत गुप्ता और देवनश्रिया की तारीफ की

मुंबई, 05 अप्रैल : बॉलीवुड की जानीमानी गायिका नेहा कक्कड़ ने सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित हो रहे सिंगिग रियालिटी शो के प्रतियोगी निशांत गुप्ता और देवनश्रिया की तारीफ की है।

इस रविवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के सिंगिंग रियलिटी शो, सुपरस्टार सिंगर 3, के ‘प्यारेलाल जी स्पेशल’ में दिग्गज संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा नजर आयेंगे। सभी प्रतियोगी और कैप्टन संगीत सम्राट प्यारेलाल जी और उनकी पत्नी सुनीला शर्मा की उपस्थिति में प्यारेलाल जी की कुछ कालजयी धुनों पर प्रदर्शन करते हुए अपनी सिंगिंग क्षमता दिखाएंगे, जिसमें क्लासिक फिल्मी गानों से लेकर कदम थिरकाने वाली धुनें शामिल हैं। कैप्टन मोहम्मद दानिश की टीम के प्रतिभाशाली प्रतियोगियों – निशांत गुप्ता और देवनश्रिया के के डुएट गाने ‘वो है ज़रा खफा खफा’ और ‘हम तुम दोनों जब मिल जाएंगे’ हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देंगे।

प्यारेलाल शर्मा जी कहा, आप दोनों ने पूरे दिल से यह गाना गाया, इतनी सुंदरता और सटीकता से धुनों और हारमनी को बुना। यह वाकई उल्लेखनीय था, और आप में से हर किसी ने सहजता से अपनी अनूठी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। जब आपने गाना शुरू किया, तो मैंने देखा कि आप मेरे अलावा हर जगह देख रहे थे। आप घबराहट महसूस कर रहे थे, इसलिए आपने मंच पर अपनी निगाहें टिकाए रखकर गाया। आपके परफॉर्मेंस ने मुझे गहराई से छू लिया, और मैं अवाक हूं क्योंकि मेरे पास यह बताने के लिए शब्द नहीं है कि आप कितने बेहतरीन परफॉर्मर हैं। मेरा कहा गया तारीफ का हर शब्द मेरे दिल की आवाज़ है।

सुपर जज नेहा कक्कड़ ने कहा, ये बच्चे इतना लाजवाब गाते हैं कि एक दिन, ये कैप्टन्स या मुझसे भी आगे निकल सकते हैं, जो हम सभी के लिए बेहद गर्व की बात होगी। यह अद्भुत था। यूं ही चमकते रहो!कैप्टन सलमान अली ने कहा, सबसे असाधारण बात यह है कि ये दोनों प्यारेलाल जी के सामने कितने आत्मविश्वास से गा रहे थे, जिससे यह इतना आसान लग रहा था। कैप्टन होने के बावजूद, हम लोग भी प्यारेलाल जी के सामने परफॉर्म करने पर घबरा जाते हैं, फिर भी आप दोनों ने अच्छा परफॉर्म किया। प्रतियोगियों ने वाकई अपनी अनूठी शैली के साथ असाधारण काम किया है।”

‘सुपरस्टार सिंगर 3’ हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top