Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

समूहिक उपवास में भाजपा पर जमकर बरसे संजय सिंह, कहा- भाजपा इतिहास की सबसे भ्रष्ट पार्टी

नई दिल्ली, 07 अप्रैल: आम आदमी पार्टी के सामूहिक उपवास कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा को बंगारू जनता पार्टी बताते हुए जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा आज देश के भ्रष्टाचारियों को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है. गहरी साजिश के तहत मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है. केजरीवाल ईमानदार थे, ईमानदार रहेंगे. वह मुख्यमंत्री थे और मुख्यमंत्री आगे भी रहेंगे.

भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल के खिलाफ जो फर्जी मुकदमा बनाया है वह सिर्फ चार लोगों के बयान के आधार पर है. इन गवाहों पर दबाव बनाकर केजरीवाल का नाम लेने के लिए कहा गया. एक बच्चा भी अगर जांच करें तो वह भी बता देगा कि यह फर्जी मुकदमा है. सिंह ने कहा कि शराब घोटाला भारती जनता पार्टी ने किया है. अगर उपराज्यपाल को अपने पद की जरा सी गरिमा है तो पत्र लिखकर ईडी सीबीआई की जांच कराएं.

संजय सिंह ने कहा कि आज भाजपाइयों का हाल चोरी और सीनाजोरी का हो गया है. देश के सभी बड़े भ्रष्टाचारियों को चुन चुन कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल कर लिया. ऐसी भ्रष्ट पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलती है. अगर देश में कोई सबसे ज्यादा भ्रष्ट पार्टी है तो वह भारतीय जनता पार्टी है. सिंह ने कहा कि बंगारू लक्ष्मण भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष था वह रक्षा सौदे में रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था. 4 साल की सजा हुई थी. भारतीय जनता पार्टी का नाम बंगारू जनता पार्टी होना चाहिए.

400 नहीं 100 सीट जीतेगी बीजेपी: सिंह ने कहा कि भाजपा इस बार लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतने का दावा कर रही है. ये 700 पार भी ला सकते हैं. कुछ पाकिस्तान, बांग्लादेश श्रीलंका और अफगानिस्तान से सीटें आएंगी. लेकिन हकीकत यह है कि इस बार भाजपा 100 सीट से ज्यादा नहीं जीत पाएंगी.

तानाशाही को विदा करो: संजय सिंह ने मंच से मोदी शाह को विदा करो तानाशाही को विदा करो गीत गाया. संजय सिंह बोले मोदी कहते हैं कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं. हमारी गारंटी है एक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोडूंगा. हालांकि, बीजेपी ने पूरब से लेकर पश्चिम तक उत्तर से लेकर दक्षिण तक एक-एक भ्रष्टाचारी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल कराया. संजय सिंह ने उन नेताओं के बारे में भी बताया जिनपर भ्रष्टाचार के आरोप थे और वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए.

बता दें, शराब नीति घोटाले के आरोप में इस मार्च को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार कर लिया था. केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं. गिरफ्तारी के विरोध में आज 7 अप्रैल को आम आदमी पार्टी की ओर से सामूहिक उपवास का आयोजन किया गया है. आम आदमी पार्टी के मुताबिक देश के 25 राज्यों की राजधानी में समूहिक उपवास का आयोजन हो रहा हैं. इसके साथ ही अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, लंदन समेत अन्य देशों की राजधानी में भारतीय मूल के लोग सामूहिक उपवास का एडमिन केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top