Headline
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर डीयू में एक हजार लोगों ने किया सामूहिक योगाभ्यास
दिल्ली जल संकट: हरियाणा से अधिक पानी की मांग के लिए आतिशी ने शुरू की भूख हड़ताल
दिल्ली कांग्रेस ने नीट ‘पेपर लीक’ को लेकर भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया
ईडी ने मुख्यमंत्री के जमानत आदेश को अदालत की वेबसाइट पर अपलोड होने से पहले ही चुनौती दे दी: सुनीता
केजरीवाल की जमानत को उच्च न्यायालय में ईडी ने दी चुनौती
भाजपा के सांसद सांसद भर्तृहरि महताब लोकसभा के प्रोटेम स्पीकर बनाये गये
योग का दुनिया भर में विस्तार, योग से जुड़ी धारणाएं बदली हैं : मोदी
योग का दुनिया भर में विस्तार, योग से जुड़ी धारणाएं बदली हैं : मोदी
नीट पेपर लीक मामले में आरोपियों ने कबूला, एक दिन पहले मिल गया था प्रश्न पत्र

समूहिक उपवास में भाजपा पर जमकर बरसे संजय सिंह, कहा- भाजपा इतिहास की सबसे भ्रष्ट पार्टी

नई दिल्ली, 07 अप्रैल: आम आदमी पार्टी के सामूहिक उपवास कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा को बंगारू जनता पार्टी बताते हुए जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा आज देश के भ्रष्टाचारियों को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है. गहरी साजिश के तहत मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है. केजरीवाल ईमानदार थे, ईमानदार रहेंगे. वह मुख्यमंत्री थे और मुख्यमंत्री आगे भी रहेंगे.

भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल के खिलाफ जो फर्जी मुकदमा बनाया है वह सिर्फ चार लोगों के बयान के आधार पर है. इन गवाहों पर दबाव बनाकर केजरीवाल का नाम लेने के लिए कहा गया. एक बच्चा भी अगर जांच करें तो वह भी बता देगा कि यह फर्जी मुकदमा है. सिंह ने कहा कि शराब घोटाला भारती जनता पार्टी ने किया है. अगर उपराज्यपाल को अपने पद की जरा सी गरिमा है तो पत्र लिखकर ईडी सीबीआई की जांच कराएं.

संजय सिंह ने कहा कि आज भाजपाइयों का हाल चोरी और सीनाजोरी का हो गया है. देश के सभी बड़े भ्रष्टाचारियों को चुन चुन कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल कर लिया. ऐसी भ्रष्ट पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलती है. अगर देश में कोई सबसे ज्यादा भ्रष्ट पार्टी है तो वह भारतीय जनता पार्टी है. सिंह ने कहा कि बंगारू लक्ष्मण भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष था वह रक्षा सौदे में रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था. 4 साल की सजा हुई थी. भारतीय जनता पार्टी का नाम बंगारू जनता पार्टी होना चाहिए.

400 नहीं 100 सीट जीतेगी बीजेपी: सिंह ने कहा कि भाजपा इस बार लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतने का दावा कर रही है. ये 700 पार भी ला सकते हैं. कुछ पाकिस्तान, बांग्लादेश श्रीलंका और अफगानिस्तान से सीटें आएंगी. लेकिन हकीकत यह है कि इस बार भाजपा 100 सीट से ज्यादा नहीं जीत पाएंगी.

तानाशाही को विदा करो: संजय सिंह ने मंच से मोदी शाह को विदा करो तानाशाही को विदा करो गीत गाया. संजय सिंह बोले मोदी कहते हैं कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं. हमारी गारंटी है एक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोडूंगा. हालांकि, बीजेपी ने पूरब से लेकर पश्चिम तक उत्तर से लेकर दक्षिण तक एक-एक भ्रष्टाचारी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल कराया. संजय सिंह ने उन नेताओं के बारे में भी बताया जिनपर भ्रष्टाचार के आरोप थे और वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए.

बता दें, शराब नीति घोटाले के आरोप में इस मार्च को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार कर लिया था. केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं. गिरफ्तारी के विरोध में आज 7 अप्रैल को आम आदमी पार्टी की ओर से सामूहिक उपवास का आयोजन किया गया है. आम आदमी पार्टी के मुताबिक देश के 25 राज्यों की राजधानी में समूहिक उपवास का आयोजन हो रहा हैं. इसके साथ ही अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, लंदन समेत अन्य देशों की राजधानी में भारतीय मूल के लोग सामूहिक उपवास का एडमिन केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top