Headline
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर डीयू में एक हजार लोगों ने किया सामूहिक योगाभ्यास
दिल्ली जल संकट: हरियाणा से अधिक पानी की मांग के लिए आतिशी ने शुरू की भूख हड़ताल
दिल्ली कांग्रेस ने नीट ‘पेपर लीक’ को लेकर भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया
ईडी ने मुख्यमंत्री के जमानत आदेश को अदालत की वेबसाइट पर अपलोड होने से पहले ही चुनौती दे दी: सुनीता
केजरीवाल की जमानत को उच्च न्यायालय में ईडी ने दी चुनौती
भाजपा के सांसद सांसद भर्तृहरि महताब लोकसभा के प्रोटेम स्पीकर बनाये गये
योग का दुनिया भर में विस्तार, योग से जुड़ी धारणाएं बदली हैं : मोदी
योग का दुनिया भर में विस्तार, योग से जुड़ी धारणाएं बदली हैं : मोदी
नीट पेपर लीक मामले में आरोपियों ने कबूला, एक दिन पहले मिल गया था प्रश्न पत्र

राहुल को दूल्हा घोषित कर लालू ने तोड़ा नीतीश का सपना : सुशील

पटना, 27 अगस्त : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के विपक्ष के अघोषित उम्मीदवार के रूप में उभरने से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब इस पद के लिए दावेदारी करने की स्थिति में भी नहीं हैं, प्रधानमंत्री बनना तो दूर की बात है।

श्री मोदी ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भी नहीं चाहेंगे कि श्री नीतीश कुमार को विपक्षी गठबंधन का संयोजक या प्रधानमंत्री पद का उम्म्मीदवार बना कर उनका कद बढाया जाए। उन्होंने कहा कि यदि श्री नीतीश कुमार को विपक्षी गठबंधन में कोई बड़ा पद मिला तो वे महागठबंधन में लोकसभा चुनाव के समय ज्यादा सीटों की मांग करेंगे जबकि राजद उन्हें 10-11 सीट ही देना चाहता है। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) 44 विधायकों के बूते इससे ज्यादा की उम्मीद भी नहीं कर सकता।

भाजपा सांसद ने कहा कि श्री लालू प्रसाद यादव ने जब श्री मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री नहीं बनने दिया तो अब वे 17 साल तक लालू-विरोध की राजनीति करने वाले को क्यों आगे बढ़ाएंगे। श्री लालू प्रसाद यादव श्री राहुल गांधी को पहले ही ‘दूल्हा’ (प्रधानमंत्री-प्रत्याशी) घोषित कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि श्री नीतीश कुमार खुली आंखों से प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं इसलिए समर्थकों से बयान दिलवाते हैं, नारे लगवाते हैं या पटना में होर्डिग टंगवा देते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top