Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने श्रीवासपुरी में किया पार्किंग का उद्घाटन, आप ने जमीन को बताया अवैध

नई दिल्ली, 04 फरवरी: रविवार को दिल्ली के श्रीवासपुरी में दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने एक पार्किंग का उद्घाटन किया। उद्घाटन के मामले पर आम आदमी पार्टी ने कहा कि पार्किंग अवैध है और इसको लेकर नगर निगम से अनुमति नहीं ली गई।

वहीं, सांसद रमेश बिधुड़ी ने कहा कि जनता के लिए किया गया काम वैध होता है और यह पार्किंग हमारे स्थानीय निगम पार्षद राजपाल सिंह के प्रयासों से बना है। उन्होंने कहा कि जो लोग इस पार्किंग को अवैध बता रहे हैं। उनको अपने गिरवान में झांकना चाहिए। इस देश में बड़ी संख्या में बांग्लादेशी अवैध है। रोहिंग्या अवैध हैं। उस पर उन्होंने कभी नहीं बोला। जनता के लिए जो काम होता है वह सब वैध होता है। मोदी जी का मानना है कि जनता के विकास और जनता के सुविधाओं के लिए किया गया हर काम वैध है।

उन्होंने कहा कि ये जनता की जमीन थी और जनता को पार्किंग के रूप में समर्पित की गई है। यहां से स्थानीय हमारे निगम पार्षद राजपाल सिंह ने यहां पर प्रयास कर यहां पर साफ-सफाई किया है और इसको क्षेत्र के लोगों को पार्किंग के रूप में समर्पित किया है। यहां पर पार्किंग की बड़ी समस्या है। इस पार्किंग से लोगों को राहत मिलेगी और आने वाले समय में यहां पर और अच्छे से पार्किंग को निर्मित किया जाएगा। फिलहाल इसको शुरू कर दिया गया हैं।

स्थानीय निगम पार्षद राजपाल सिंह ने बताया कि हमने यहां पर पार्किंग बनाया है। यहां पर लोगों को काफी लंबे समय से पार्किंग की समस्या थी। रात दिन प्रयास करने के बाद हमने यहाँ पार्किंग बनाई है। जो लोग इसको अवैध बता रहे हैं। उनको कानून की कोई समझ नहीं है। आज से हमने इस पार्किंग की शुरुआत कर दी है और ये जनता के लिए मुफ्त सेवा देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top