Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

‘बदबू से बचाने के लिए शरीर के टुकड़े को कुकर में उबाला’, लिव-इन पार्टनर हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा

मुंबई, 09 जून: मुंबई में हुई लिव इन पार्टनर की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने बड़ी बेरहमी से पेड़ काटने वाले कटर से महिला के टुकड़े-टुकड़े कर दिए, फिर लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश की। हालांकि, आरोपी मनोज साने इन आरोपों से इनकार कर रहा है।

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी मनोज साने का कहना है कि उसकी पार्टनर सरस्वती वैद्य ने 3 जून को आत्महत्या कर ली थी। वह डर गया था कि उस पर उसकी हत्या का आरोप लगाया जाएगा, इसलिए उसने उसके शरीर को ठिकाने लगाने का फैसला किया।

आरोपी ने कहा- कोई पछतावा नहीं

आरोपी ने पुलिस को आगे बताया कि उसने उसके शरीर के टुकड़े किए और बदबू से बचने के लिए उन्हें प्रेशर कुकर में उबाला। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसने उसके बाद अपना जीवन समाप्त करने का फैसला किया था। मनोज ने पुलिस को बताया कि उसे अपने किए पर जरा भी पछतावा नहीं है।

14 दिन की पुलिस रिमांड में आरोपी

आरोपी को कोर्ट ने 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। दरअसल, मीरा रोड पर मौजूद एक सोसायटी के 7वें फ्लोर पर 56 वर्षीय मनोज साने अपने 36 वर्षीय प्रेमिका सरस्वती वैद्द के साथ लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था। इस बीच कुछ दिनों से आसपास के लोगों को मनोज के फ्लैट से दुर्गंध आ रही थी। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब मनोज के फ्लैट में पहुंची तो पुलिस को अंदर तेज दुर्गंध उठ रही थी। इस फ्लैट में पहुंचते ही पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस को फ्लैट से एक महिला की लाश के टुकड़े मिले।

पेड़ काटने वाले कटर से शरीर के किए टुकड़े

वहीं, मौके से पुलिस को खून से लथपथ तीन पेड़ काटने वाला कटर भी मिले। पुलिस ने 56 साल के आरोपी मनोज साने को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब सख्ती से आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी लिव-इन पार्टनर सरस्वती ने किसी वजह से आत्महत्या कर ली थी और जब वह घर वापस लौटा तो शव देखकर घबरा गया। उसने श्रद्धा मर्डर केस के बारे में बहुत सुना था, इसे ध्यान में रखते हुए उसने शव के टुकड़े कर उसे ठिकाने लगाने का फैसला किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top