Headline
भाजपा ने लोकसभा चुनावों का संकल्प पत्र ‘मोदी की गारंटी 2024’ जारी किया
मुर्मु, धनखड़ मोदी, बिड़ला, अन्य गणमान्य ने दी भीमराव अंबेडकर को श्रद्धांजलि
बिहार के एकमात्र पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी लड़ रहे हैं लोकसभा का चुनाव
पाकिस्तान में जीवन-यापन की लागत पूरे एशिया में सबसे अधिक: एडीबी
म्यांमा से दालों का आयात करने के लिए भुगतान तंत्र को सरल बनाया गया: सरकार
बिजली की मांग बढ़ने से सरकार ने सभी गैस आधारित संयंत्रों को दो माह चालू रखने को कहा
रिकॉर्ड स्तर पर पहुंची सोने की कीमत, 10 ग्राम के लिए अब खर्च करने होंगे इतने रुपए
2024 के लोकसभा चुनाव में पांच भोजपुरी सितारे दिखायेंगे जलवा
फिल्म ’12वीं फेल’ ने तोड़ा ‘गदर’ के 23 सालों का रिकॉर्ड

‘बदबू से बचाने के लिए शरीर के टुकड़े को कुकर में उबाला’, लिव-इन पार्टनर हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा

मुंबई, 09 जून: मुंबई में हुई लिव इन पार्टनर की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने बड़ी बेरहमी से पेड़ काटने वाले कटर से महिला के टुकड़े-टुकड़े कर दिए, फिर लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश की। हालांकि, आरोपी मनोज साने इन आरोपों से इनकार कर रहा है।

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी मनोज साने का कहना है कि उसकी पार्टनर सरस्वती वैद्य ने 3 जून को आत्महत्या कर ली थी। वह डर गया था कि उस पर उसकी हत्या का आरोप लगाया जाएगा, इसलिए उसने उसके शरीर को ठिकाने लगाने का फैसला किया।

आरोपी ने कहा- कोई पछतावा नहीं

आरोपी ने पुलिस को आगे बताया कि उसने उसके शरीर के टुकड़े किए और बदबू से बचने के लिए उन्हें प्रेशर कुकर में उबाला। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसने उसके बाद अपना जीवन समाप्त करने का फैसला किया था। मनोज ने पुलिस को बताया कि उसे अपने किए पर जरा भी पछतावा नहीं है।

14 दिन की पुलिस रिमांड में आरोपी

आरोपी को कोर्ट ने 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। दरअसल, मीरा रोड पर मौजूद एक सोसायटी के 7वें फ्लोर पर 56 वर्षीय मनोज साने अपने 36 वर्षीय प्रेमिका सरस्वती वैद्द के साथ लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था। इस बीच कुछ दिनों से आसपास के लोगों को मनोज के फ्लैट से दुर्गंध आ रही थी। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब मनोज के फ्लैट में पहुंची तो पुलिस को अंदर तेज दुर्गंध उठ रही थी। इस फ्लैट में पहुंचते ही पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस को फ्लैट से एक महिला की लाश के टुकड़े मिले।

पेड़ काटने वाले कटर से शरीर के किए टुकड़े

वहीं, मौके से पुलिस को खून से लथपथ तीन पेड़ काटने वाला कटर भी मिले। पुलिस ने 56 साल के आरोपी मनोज साने को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब सख्ती से आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी लिव-इन पार्टनर सरस्वती ने किसी वजह से आत्महत्या कर ली थी और जब वह घर वापस लौटा तो शव देखकर घबरा गया। उसने श्रद्धा मर्डर केस के बारे में बहुत सुना था, इसे ध्यान में रखते हुए उसने शव के टुकड़े कर उसे ठिकाने लगाने का फैसला किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top