Headline
अमित शाह-जेपी नड्डा ने मतदाताओं से भारी संख्या में वोट करने की अपील की
लोकसभा चुनाव 2024 : जिन 102 सीटों पर हो रही है वोटिंग, जाने कैसा रहा था 2019 में उनका नतीजा
प्रधानमंत्री मोदी ने अमरोहा की जनसभा में कहा- इंडी गठबंधन राम और कृष्ण विरोधी
दूसरा चरण: पर्यवेक्षकों के साथ कॉन्फ्रेंस कर चुनाव आयोग ने दिए निर्देश
आम चुनाव के पहले चरण में 102 सीटों पर मतदान की तैयारी पूरी, शुक्रवार सुबह सात बजे से मतदान
कुतुब मीनार का दीदार करने भारी संख्या में पहुंचे पर्यटक, फ्री टिकट का जमकर उठाया लुत्फ
संविधान बदलने और वोट का अधिकार छीनने के लिए मोदी मांग रहे 400 सीटें : आप
मनीष सिसोदिया की रिहाई पर ग्रहण, न्यायिक हिरासत 26 अप्रैल तक बढ़ी
केजरीवाल ‘टाइप 2’ मधुमेह होने के बावजूद आम और मिठाई खा रहे: ईडी ने अदालत से कहा

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज, लंच से पहले लगे जय श्री राम के नारे

मुंबई, 09 मई : दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रभास की आने वाली फिल्म आदिपुरुषका ट्रेलर रिलीज हो गया है। आदिपुरुष के ट्रेलर की शुरुआत ‘मंगल भवन अमंगल हारी…‘हनुमान चालीसा के साथ होती हैं। इसके बाद एक अलौकिक आवाज सुनाई देती है, जो कहता है, ‘ये कहानी है मेरे प्रभु श्री राम की उनकी जो मानव से भगवान बन गए। जिनका जीवन था मर्यादा का उत्सव और नाम था राघव। जिनके धर्म ने तोड़ दिया अधर्म का अहंकार गाथा उस रघुनंदन की। युग-युगांतर से जीवित है ये कहानी ‘रामायण‘ की।‘ इसके बाद राणव के अवतार में सैफ अली खान नजर आते हैं। वह मां सीता यानी कृति सैनन ने भिक्षा मांगते हैं और वह लक्ष्मण रेखा को पार कर आगे बढ़ जाती हैं। ट्रेलर को टी-सीरीज़ के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज़ किया गया है।

गौरतलब है कि आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया हैं और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को 2डी, 3डी,आईमैक्सजैसे फॉर्मेट में रिलीज किया जाएगा। फिल्म ‘आदिपुरुष’ दुनिया भर के करीब 20 हजार स्क्रीन्स पर 16 जून को रिलीज होगी।

फिल्म आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च से पहले मुंबई के जुहू इलाके में एक मल्टीप्लेक्स में फैंस ने जय श्री राम के नारे लगाए और भगवा झंडा लहराया। फिल्म में प्रभास ने भगवान राम, कृति सैनन ने देवी सीता, सनी सिंह ने लक्ष्मण और सैफ अली खान ने रावण की भूमिका निभाई है।

मीडिया भी ट्रेलर रिलीज के लिए इंतजार कर रहा था। इस दौरान पारंपरिक परिधान में हाथ में भगवा झंडे लिए आए फैंस ने जय श्री राम के नारे लगाए। उन्होंने श्री राम लक्ष्मण जानकी, जय हनुमान की का नारा लगाया। लोगों की धार्मिक भावनाओं को देखते हुए शो के व्यवस्थापकों ने भी नारे लगाए।

लोगों के हाथों में तख्तियां थी, जिसमें कमोबेश इसी तरह के नारे लिखे हुए थे। जैसे-जैसे ट्रेलर रिलीज का समय करीब आ रहा था, नारे तेज होते जा रहे थे। इससे पहले, फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने हाई-वोल्टेज कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की कांग्रेस की पेशकश की आलोचना की थी। आदिपुरुष, 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top