Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

प्रधानमंत्री के स्वच्छता सेवा अभियान से जुड़े अनुराग ठाकुर, वाल्मीकि मंदिर में किया श्रमदान

नई दिल्ली, 17 जनवरी: केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता सेवा अभियान के अंतर्गत राष्ट्रीय राजधानी में स्थित वाल्मीकि मंदिर परिसर में श्रमदान किया।

ठाकुर ने महर्षि वाल्मीकि की पूजा-अर्चना कर दिल्ली एवं देश की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। इस मौके पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा सहित कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस मौके पर मीडिया से चर्चा में कहा कि श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देशभर में उत्साह है। भगवान श्रीराम के आगमन की खुशी और प्रधानमंत्री के आह्वान पर पूरा देश राममय होकर उनके स्वागत के लिए मंदिरों में साफ सफाई कर रहा है। इसी का अनुकरण करते हुए यहां वाल्मीकि मंदिर में साफ सफाई और पूजा अर्चना की।

आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार द्वारा शहर में ‘सुंदरकांड पाठ’ आयोजित करने पर केन्द्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि दिल्ली में जो कभी कहते थे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाएंगे आज भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे है। इनके पूर्व उपमुख्यमंत्री और सांसद भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में है। मुख्यमंत्री कई बार ईडी से समन जारी होने के बाद पेश नहीं हुए। ईडी के सामने पेश नहीं होते लेकिन मीडिया के सामने आने के लिए राजनीति के लिए इनके पास समय है।

उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सवाल दागते हुए पूछा कि मौलवियों को दिल्ली सरकार की ओर से पैसे जाते थे, पर मंदिरों से दूरी बनाकर रखी गई ।पिछले 10 वर्षों में दिल्ली में मंदिरों और पुजारियों के लिए क्या किया?

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष निर्मल खत्री के बयान पर केंद्रीयमंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब ये (राहुल) अपनी पार्टी में अन्याय करेंगे और राम भक्तों को राम से दूर रखेंगे तो राम भक्त उनकी बात कैसे सुनेंगे? यही कारण है कांग्रेस में उनकी (राहुल गांधी) कोई नहीं सुन रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top