Headline
भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की मां ने भी काराकाट से भरा नामांकन
जानें ग्वालियर रियासत की राजमाता को: नेपाल राजघराने से था ताल्लुक, शादी के बाद किरण से बनीं माधवी राजे सिंधिया
ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख
अमीर और गरीब की लड़ाई है मौजूदा लोकसभा चुनाव : खड़गे
उच्चतम न्यायालय ने न्यूज़क्लिक प्रधान संपादक प्रबीर पुरकायस्थ की गिरफ्तारी को अवैध करार दिया, अविलंब रिहा करने का आदेश
दिल्ली हाई कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा
कन्हैया कुमार ने पीएम मोदी को दी अंबानी-अडाणी के यहां ईडी-सीबीआई को भेजने की चुनौती
मोदी के भ्रष्टाचार विरोधी अभियान की पोल खोलेगी ‘आप’ : गोपाल राय
भारी मतदान के जरिये लोगों ने दिल्ली को दिया संदेश: महबूबा

पीएम मोदी का राहुल पर तंज कहा- यूपी में खानदानी सीट बचाना मुश्किल हुआ तो केरल में बनाया नया ठिकाना

पलक्कड़ (केरल), 15 अप्रैल: केरल के पलक्कड़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का बिना नाम लिए निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता जिनको यूपी में अपनी खानदानी सीट पर इज्जत बचाना मुश्किल हो गया और उन्होंने केरल में अपना एक नया ठिकाना बना लिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए यहां कांग्रेस ने उस संगठन के पॉलिटिकल विंग से बैक डोर समझौता कर लिया है। जिसको देश में देश विरोधी प्रवृत्ति के लिए बैन किया गया है। लेकिन क्या कभी आपने सुना है कांग्रेस के इन नेताओं के मुंह से कभी भी कॉपरेटिव बैंक के स्कैम के लिए कैसे पैसे लूटे गए हैं, इस पर एक शब्द बोलते सुना है क्या? कांग्रेस के ये युवराज केरल के लोगों से वोट तो मांगेंगे। लेकिन आपके हक में, आपके मुद्दों पर एक शब्द भी नहीं बोलेंगे।

उन्होंने कहा कि केरल के लोगों को एलडीएफ और यूडीएफ दोनों से सावधान रहना है, केरल में भले ही कांग्रेस पार्टी, लेफ्ट के लोगों को आतंकवादी कहती है। लेकिन, दिल्ली में ये लोग एक साथ बैठकर चुनावी गठजोड़ करते हैं, एक ही थाली में खाते हैं। यहां केरल से बाहर निकलते ही पड़ोस में तमिलनाडु में दोनों पार्टी एक साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रही है। यहां भाषण देते हैं कि आतंकवादी हैं और वहां मिलकर चुनाव लड़ते हैं। जो लेफ्ट वाले लोग कांग्रेस पर परिवारवाद के आरोप लगाते थे, अब वो खुद उनसे परिवारवाद के फायदे क्या हैं, इसके टिप्स ले रहे हैं। ये लोग इंडी गठबंधन बनाकर साथ आए हैं, क्योंकि ये जानते हैं कि मोदी इनके लूट के सब ठिकानों को ठप्प कर रहा है। इसलिए चाहे लेफ्ट हो या कांग्रेस, सबके निशाने पर मोदी ही है। लेकिन, मैं आपको गारंटी देता हूं भाजपा और एनडीए को दिया गया आपका एक-एक वोट गरीब के एक-एक पैसे का हिसाब करेगा।

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य की लेफ्ट सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यहां सीपीएम के मुख्यमंत्री तीन साल से लगातार झूठ बोल रहे हैं कि कॉपरेटिव स्कैम के पीड़ितों को उनका पैसा वापस मिलेगा। ये यह भी झूठ बोलते हैं कि दोषियों पर कार्रवाई होगी। ये आपका सेवक मोदी है जिसने इस केस की जांच करवाई। अब तक स्कैम करने वालों की करीब 90 करोड़ की संपत्ति भारत सरकार के ईडी ने अटैच कर ली है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं इस बारे में कानूनी सलाह ले रहा हूं कि कैसे जिनके पैसे डूब गए हैं, ऐसे गरीबों को उनका पैसा वापस करूं? 90 करोड़ रुपये कैसे दे दूं, भाजपा सरकार पहले भी देश में 17 हजार करोड़ रुपए ऐसे स्कैम पीड़ितों को वापस दिलवा चुकी है। इसलिए मैं कॉपरेटिव स्कैम के पीड़ितों को भरोसा दिलाता हूं कि उनका पैसा वापस दिलाने में भाजपा और मेरी सरकार कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top