Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

पिछली सरकार ने 15 साल से रोहिणी में कोई विकास कार्य नहीं किए : डॉ शैली ओबरॉय

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर: मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने आज पार्षद रितु मुकेश कुमार, विधायक जयभगवान उपकार के साथ रोहिणी सेक्टर 23 में सड़कों और नालियों के विकास कार्यों का उद्घाटन किया। मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली को विकसित करने और इसे स्वच्छ और हरित बनाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। इनके पास के सेक्टरों में पॉलीक्लिनिक और मोहल्ला क्लिनिक बनाने की योजना है।

उन्होंने कहा कि जब सेक्टर 20, 21, 22 और 23 में सड़कों का विकास किया गया था, कुछ इलाकों को एमसीडी को नहीं सौंपा गया था। इसलिए एमसीडी इन क्षेत्रों में ज्यादा काम नहीं कर सकी। आम आदमी पार्टी ने इन क्षेत्रों को एमसीडी में स्थानांतरित कराने के लिए काम किया, ताकि उचित विकास कार्य सुनिश्चित किया जा सके। इन क्षेत्रों के पार्कों में हाई मास्ट लाइट, बेंच और स्ट्रीट लाइट भी स्वीकृत किए गए हैं।

मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने कहा कि हम इन क्षेत्रों को विकसित करने के लिए समर्पित हैं। एमसीडी क्षेत्र में स्वच्छता सुनिश्चित करने और इसे सुंदर बनाने के लिए दिन रात काम कर रही है। पिछले 15 सालों से इन इलाके में कोई काम नहीं हुआ है लेकिन आप सरकार इसे बदल रही है। अगले 2-3 सालों में दिल्ली में बेहतर तस्वीर लोगों के सामने आयेगी। इसमें बेहतर शिक्षा प्रणाली, बेहतर स्कूल, स्वच्छ क्षेत्र, बेहतर बुनियादी ढांचा और एक सुंदर शहर दिखाई देगा।

मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने अधिकारियों को सामुदायिक भवन के लिए भूमि चिन्हित कर निर्माण करने के निर्देश दिए। मेयर डॉ ओबेरॉय ने बताया कि हम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सभी दस गारंटीयों को पूरा करने की दिशा में काम कर रहे हैं, जो उन्होंने दिल्ली के नागरिकों को दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top