Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

नोरा ने जैकलीन के खिलाफ मानहानि मामले में दर्ज कराया बयान, कहा- मुझे बलि का बकरा बनाया गया

नई दिल्ली, 31 जुलाई: अभिनेत्री नोरा फतेही ने सोमवार को दिल्ली की एक अदालत के समक्ष उस आपराधिक शिकायत में अपना बयान दर्ज कराया जिसे उन्होंने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ दायर की है। नोरा फतेही ने शिकायत में ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपना नाम गलत तरीके से घसीटे जाने और उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है। कनाडाई नागरिक नोरा फतेही ने शिकायत में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कपिल गुप्ता के सामने अपना बयान दिया। इस शिकायत में 15 मीडिया संगठनों को भी आरोपी बनाया गया है।

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज और मीडिया घरानों पर फेक स्टोरीज के जरिए लोगों की नजरों में उनकी प्रतिष्ठा खराब करने का आरोप लगाया है। नोरा ने अदालत से कहा- उन्होंने मुझे सोना खोदने वाला कहा है। मुझ पर सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया है। इससे मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। मुझे काफी वित्तीय नुकसान भी उठाना पड़ा है। इसके साथ ही नोरा फतेही ने दावा किया कि सुकेश मनी लॉन्ड्रिंग मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

नोरा फतेही ने कहा- मुझे लगता है कि इस मामले में कुछ लोगों को बचाने के लिए मीडिया में मुझे बलि का बकरा बनाया गया। चूंकि मैं बाहरी हूं, इसलिए मुझे आसान लक्ष्य के रूप में इस्तेमाल किया गया है। मेरे करियर को जो नुकसान हुआ है, मैं उसके लिए मुआवजा चाहती हूं। आरोपों के कारण लंबे समय तक उत्पीड़न झेला। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जैकलीन ने गलत इरादे से अपमानजनक बयान दिया था। मुझे बदनाम करने के लिए मीडिया घरानों द्वारा इसे प्रसारित किया गया था।

नोरा फतेही ने दावा किया कि जैकलीन फर्नांडीज के लगाए आरोप कि उसे सुकेश से उपहार मिले थे, गलत थे। नोरा फतेही ने इस बात से भी इनकार किया कि उसे सुकेश से कोई लक्जरी कार मिली थी। शिकायत में कहा गया है- चूंकि शिकायतकर्ता ने कभी सुकेश से बात तक नहीं की, इसलिए जैकलीन फर्नांडीज के आरोप और मीडिया हाउसों द्वारा उसका प्रकाशन गलत है। अदालत ने 15 नवंबर को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी जैकलीन फर्नांडीज को जमानत दे दी थी। जैकलीन को गिरफ्तार नहीं किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top