Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

दोस्ती, प्यार, लव मैरिज और फिर फरेब… पति ने पढ़ाया और दरोगा बनाया, ज्योति ने नौकरी लगते ही छोड़ा साथ

मुजफ्फरपुर, 24 जुलाई : बीते दिनों एसडीएम ज्योति मौर्य का मामला काफी चर्चा में रहा। वहीं अब एक और ज्योति का मामला सामने आया है। ये ज्योति बिहार के मुजफ्फरपुर की है। बता दें बिहार की ज्योति की कहानी की शुरूआत दोस्ती से हुई जिसके बाद प्यार हुआ और फिर लव मैरिज और फिर फरेब पर जाकर खत्म हुई।

जिस पति प्रिय रंजन ने कर्ज लेकर और जमीन बेचकर पत्नी ज्योति की पढ़ाई में मदद की। दरोगा भर्ती की तैयारी कराई और सेंटर मैनेज करने के लिए पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी को 10-10 लाख रूपए दिए लेकिन अब दरोगा बनने के बाद वही पत्नी ज्योति अपने पति प्रिय रंजन के साथ रहने से इंकार कर रही है। वहीं अब ये कहानी जान से मारने और झूठे केस में फंसाने की धमकी तक पहुंच गई है। बता दें ज्योति और उसका प्रेमी एक साथ कोचिंग करते थे इस दौरान दोनों में दोस्ती थी और दोनों ही एक साथ दारोगा भी बने हैं।

बता दें मुजफ्फरपुर जिले के मुशहरी प्रखंड के निवासी प्रिय रंजन और ज्योति की पहले दोस्ती हुई और फिर दोनों ने 2009 में लव मैरिज कर ली। जिसके बाद ये दोनों दिल्ली में रहने लगे। जहां प्रिय रंजन रियल स्टेट का काम करता था, तो वहीं पत्नी ज्योति एक बैंक में नौकरी करती थी। साल 2012 में ज्योति ने बीपीएससी की तैयारी शुरू की और फिर गुड़गांव में कोचिंग करने लगी।

बता दें नोटबंदी के बाद प्रिय रंजन का काम ठप पड़ गया और फिर दोनों मुजफ्फरपुर अपने घर लौट आए लेकिन ज्योति की बीपीएससी की तैयारी तब भी जारी रही। मुजफ्फरपुर में ज्योति ने कोचिंग भी शुरू कर दी, जहां उसकी मुलाकात सोमेश्वर नाथ झा से हुई। दोनों में पहले दोस्ती हुई जो धीरे – धीरे प्यार में तब्दील हो गई। वहीं इस बात की भनक प्रियरंजन को नहीं थी। साल 2019 में ज्योति और सोमेश्वर दोनों का बिहार पुलिस में सेलेक्शन हो गया। नौकरी लगते ही ज्योति का बर्ताव बदल गया। उसने अपने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया।

जिसके बाद प्रियरंजन ने ज्योति को मनाने की काफी कोशिश की लेकिन वो मानी नहीं और अब अपने ही पति को धमकियां दे रही है, जिसकी शिकायत प्रिय रंजन ने थाने में की है। प्रिय रंजन ने आरोप लगाया है कि जब परीक्षा होने वाली थी तो उसने पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी सोमेश्वर नाथ झा की आर्थिक तौर पर काफी मदद की थी। ज्योति और उसके प्रेमी सोमेश्वर का सेंटर मैनेज करने में उसने 20 लाख रुपए भी दिए थे।

वहीं प्रियरंजन ने बताया कि ज्योति ने कहा था कि सोमेश्वर की मदद कर दीजिए उसके पिता के पास पैसे नहीं हैं बाद में वो पूरी रकम लौटा देगा। बता दें इसके लिए प्रिय रंजन ने अपनी जमीन बेची थी और दोस्तों से कर्ज भी लिया था लेकिन अब जब प्रिय रंजन सोमेश्वर से अपने पैसे मांगता है तो ज्योति ही उससे लड़ने लगती है। फिलहाल ज्योति कटिहार में पोस्टेड है और इस मामले में अब प्रिय रंजन को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। वहीं प्रिय रंजन बीती 10 मई 2023 से एसडीओ पूर्वी को आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top