Headline
भारत-बंगलादेश गंगा जल संधि की समीक्षा करेंगे, बंग्लादेशी नागरिकों को इलाज के लिए ई-वीजा मिलेगा
जल संकट को लेकर आतिशी का अनिश्चितकालीन अनशन दूसरे दिन भी जारी
एंटी पेपर लीक कानून लागू, आधी रात को नोटिफिकेशन, 10 साल जेल, 1 करोड़ का जुर्माना
हसीना का राष्ट्रपति भवन में औपचारिक स्वागत
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर डीयू में एक हजार लोगों ने किया सामूहिक योगाभ्यास
दिल्ली जल संकट: हरियाणा से अधिक पानी की मांग के लिए आतिशी ने शुरू की भूख हड़ताल
दिल्ली कांग्रेस ने नीट ‘पेपर लीक’ को लेकर भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया
ईडी ने मुख्यमंत्री के जमानत आदेश को अदालत की वेबसाइट पर अपलोड होने से पहले ही चुनौती दे दी: सुनीता
केजरीवाल की जमानत को उच्च न्यायालय में ईडी ने दी चुनौती

ग्रेटर नोएडा में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री : बाबा बोले- पाखंड फैलाने वालों को मेरा खुला चैलेंज, पर्ची खुलवाने के लिए मची होड़

ग्रेटर नोएडा, 12 जुलाई: “सनातन से ऊपर इस दुनिया में कुछ नहीं है, जो व्यक्ति सनातन धर्म को पाखंड बताता है। मैं उसको खुला चैलेंज देता हूं। वह कभी भी मुझसे मिल सकता है और बातचीत कर सकता है। उसकी पोल पट्टी में 2 मिनट में खोल दूंगा।” यह शब्द बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कार्यक्रम में मंच के माध्यम से कहे।

“जो लोग फूंक मारकर पाखंड करते हैं, वो ये सब बंद कर दें”

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ग्रेटर नोएडा में होने की इस भागवत कथा में कहा, “भारत में जितने भी हली-उल्लाह करने वाले हैं, वो सुन लें। अब तुम्हारी यह फूंकने और फेंकने वाले चमत्कार बंद हो जाएंगे। हम तुम्हारी ठठरी बांधने वाले हैं। अगर तुम में दम है तो कभी भी आ जाना, हम तुम्हारे बारे में इतना बताएंगे कि तुम अपनी लुगाई को भी मुंह नहीं दिखा पाओगे। जो लोग फूंक मारकर पाखंड करते हैं, वो ये सब बंद कर दें। सनातन से बड़ी कोई शक्ति नहीं है। जो लोग इसे अंधविश्वास मानते हैं और कहते हैं कि भगवान नहीं है, उन लोगों को मेरा खुला चैलेंज है, वह कभी भी आकर बात कर लें, उनकी पूरी पोल पट्टी खोल दूंगा।”

आज लगा दिव्य दरबार

ग्रेटर नोएडा के जैतपुर गोल चक्कर के पास भव्य भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का अब तक का सबसे बड़ा कार्यक्रम है। आज बुधवार 12 जुलाई 2023 को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य द्वार लगा हुआ है। लाखों की संख्या में भक्तगण अपनी पर्ची खुलवाने के लिए बाबा के दरबार में पहुंचे हैं। हालत काबू से बाहर है।

भीड़ ज्यादा होने की वजह से हालत काबू से बाहर

भीड़ ज्यादा होने की वजह से हालत काबू से बाहर हो गई। एक तरफ गर्मी और दूसरी तरफ ज्यादा भीड़ की वजह से भगदड़ मच गई। आयोजन कर्ता और पुलिस वालों के काबू से हालत बाहर पहुंच गई है। भगदड़ होने की वजह से करीब 10 लोग घायल हुए हैं। काफी लोगों के हाथ-पैर में चोट आई है। कुछ लोगों को करंट लगने की भी जानकारी मिली है। हालांकि काफी अस्पतालों के डॉक्टरों की टीम मौके पर मौजूद है, इसलिए कोई जनहानि नहीं हुई। गंभीर रूप से घायल लोगों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में रेफर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top