Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 की तैयारी शुरू : अमिताभ बच्चन

मुंबई, 24 जुलाई : मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि पॉपुलर क्विज गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के 15वें सीजन की तैयारी शुरू हो गई है। अमिताभ ने रविवार को अपने ब्लॉग के जरिए शो के बारे में बताया। अमिताभ बच्चन ने लिखा, ”केबीसी की तैयारी शुरू हो गई है और फ्लूअन्सी डेवलप होने तक इसे जारी रखने की जरूरत है। हम आखिरकार इंसान हैं और गलतियां होती हैं लेकिन उनसे बचने का प्रयास हमेशा किया जाता है। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने फैंस के साथ अपनी रविवार की मुलाकात की एक झलक साझा की, जिन्हें वह प्यार से अपना विस्तारित परिवार कहते हैं।

अभिनेता ने शो के लिए एक अपडेट भी साझा किया। अब विभिन्न प्लेटफार्मों पर प्रदर्शित प्रमोशनल डिक्री पर जो बदलाव सुनाई दे रहे हैं, वे गेम खेलने में स्पष्ट हैं और कल जो लोग केबीसी में जाएंगे, वे उनके बारे में जानने की स्थिति में होंगे। और यदि प्रसारण देखने का कोई अवसर नहीं है, तो सोनी लिव पर प्लेएलॉन्ग है, जो वादा करता है कि इस सीज़न में कुछ बेहतर अवसर होंगे, जिनमें से अधिक तब निर्धारित होंगे जब सोनी के लिए केबीसी सीज़न 15 शुरू होगा। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ‘हू वांट्स टू बी ए मिलियनेयर?’ का आधिकारिक हिंदी एडेप्टेशन (रूपांतरण) है।

तीसरे सीजन को छोड़कर इसे शुरुआत से ही बिग बी द्वारा होस्ट किया गया। तीसरे सीजन में इसे अभिनेता शाहरुख खान ने प्रस्तुत किया था। फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन अगली बार ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगे। इसमें प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top