Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

कुलसचिव के भ्रष्टाचार से मुक्त हुआ मिथिला विश्वविद्यालय : अभाविप

बेगूसराय, 06 जून : बिहार के राज्यपाल द्वारा ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलसचिव को हटाए जाने का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया है।

मंगलवार को जीडी कॉलेज परिसर में अभाविप कार्यकर्ताओं ने अबीर गुलाल लगाकर लड्डू खिलाते हुए विश्वविद्यालय के कुलसचिव को हटाने पर प्रसन्नता व्यक्त की है। कार्यक्रम का नेतृत्व कॉलेज इकाई अध्यक्ष प्रहलाद कुमार ने किया।

इस अवसर पर विभाग संयोजक सोनू सरकार एवं जिला संयोजक पुरुषोत्तम कुमार ने कहा कि जिस तरीके से मिथिला विश्वविद्यालय में प्राचार्य और अकाउंटेंट के माध्यम से भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया गया. राज्यपाल ने उस काले धब्बे को हटाने का काम किया। अब विद्यार्थी परिषद विभिन्न महाविद्यालयों में गलत तरीके से नियुक्त भ्रष्टाचारी प्राचार्य एवं लेखापाल की बर्खास्तगी के लिए जोरदार आंदोलन करेगी।

नगर सह मंत्री अजीत कुमार एवं कॉलेज अध्यक्ष प्रहलाद कुमार ने कहा कि छात्र-छात्राओं का आर्थिक, मानसिक और शारीरिक शोषण करने वाले ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के भ्रष्टाचारी कुलसचिव के गलत कार्यों की जांच हो। नए कुलसचिव से उम्मीद है कि प्रशासनिक व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करेंगे। पूर्व के कुलसचिव के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार की गहन जांच भी करेंगे।

मोहित कुमार ने कहा कि जिस प्रकार से जीडी कॉलेज में छात्र-छात्राओं के पैसों का बंदरबांट किया गया है, उक्त घोटाले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाए। मौके पर हर्षित, दया निधान, संजीव, गौरव, सत्यम एवं रोहित सहित कई अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top