Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

आम आदमी पार्टी के नेताओं की नौटंकी का हो चुका है पर्दाफाश : भाजपा

नई दिल्ली, 05 अप्रैल: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने शुक्रवार को एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के अंदर अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेताओं द्वारा पिछले कुछ महीनों से जो नौटंकी का खेल चल रहा था उसका पर्दाफाश खुद संजय सिंह ने कर दिया।

संवाददाता सम्मेलन का संचालन कर रहे मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि पिछले तीन दिनों से पुरानी नौटंकी आम आदमी पार्टी के नेता नए तरीके से कर रहे है और वह लगातार लोगों की सहानुभूति लेने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं क्योंकि दिल्ली की जनता हकीकत समझ चुकी है। प्रेसवार्ता में प्रदेश मीडिया रिलेशन प्रमुख विक्रम मित्तल उपस्थित थे।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी नौटंकी नम्बर वन है और “आप” नेता झूठ, लूट, धूर्तता एवं बेईमानी के पर्याय बन गये हैं। दिल्ली में केजरीवाल सरकार सिर्फ एक कलंक है क्योंकि सरकार के दावों के नाम पर सिर्फ झूठ बोला गया है। श्री सचदेवा ने कहा कि संजय सिंह को जब जमानत मिली तो वह अस्पताल में थे और वहां से वह तिहाड़ व्हील चेयर पर आए और जैसे ही जमानत मिली तुरंत कार की छत पर चढ़ गए और आज जब सहानुभूति लेनी थी तो फिर से व्हील चेयर पर आ गए।

श्री सचदेवा ने कहा कि जोर जोर से चिल्लाकर और मीडिया ट्रायल करके सच को झूठ नहीं बनाया जा सकता है। संजय सिंह सिर्फ इतना बताए कि शराब नीति जब बदली जा रही थी तो रात में रेस्टोरेंट ऑनर्स एसोसिएशन के लोगों के साथ मीटिंग की थी या नहीं और उनसे पैसे इकट्ठा किया गया था या नहीं। उन्होंने कहा कि तिहाड़ से संजय सिंह सीधे शीशमहल (मुख्य मंत्री आवास) में गए जबकि आम जनता के लिए वह कभी खुला ही नहीं। आज सभी आप नेताओं में कौन बनेगा मुख्यमंत्री इस बात की छटपटाहट है और मेरा नंबर कब आएगा यह सवाल है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कौन बनेगा मुख्यमंत्री इसकी चिंता है लेकिन किसी को दिल्ली का दर्द नहीं दिखता। संजय सिंह को यह समझना होगा कि जमानत से बाहर आना अपराध मुक्त होना नहीं है। केस अभी खत्म नहीं हुआ है और जांच अभी जारी है जिसमें और भी चेहरे बेनकाब होंगे इसलिए यह नौटंकी बंद करें और दिल्ली को लूटना बंद कीजिए।

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि शराब घोटाले पर वाइट पेपर भाजपा जल्द ही लेकर आयेगी। शराब घोटाला आम आदमी पार्टी द्वारा एक बड़ी लूट है पर इसमें कोई बचेगा नहीं। श्री तिवारी ने कहा की दिल्ली में शराब घोटाले का केस लड़ने के लिए सरकारी खजाने से 25 करोड़ रुपये से अधिक अरविंद केजरीवाल ने दिया है जबकि इन पैसों से दिल्ली मे अनेक विकास कार्य हो सकते थे लेकिन केजरीवाल को तो दिल्ली को लूटना था और अपनी जेब भरनी थी।

श्री तिवारी ने केजरीवाल की नौटंकी की एक परत खोलते हुए अरविंद केजरीवाल का एक विडिओ दिखाया जिसमे उन्होंने कहा था कि किसी भी कार्यालय में सिर्फ बाबा साहेब डॉ भीम राव अम्बेडकर और शहीद भगत सिंह के पोस्टर लगेंगे किसी नेता या मुख्य मंत्री का नहीं जबकि उनके खुद के ऑफिस में उनकी फोटो दोनों विभूतियों के बीच लगा दी गई है। इस दुष्कृत्य के लिएं केजरीवाल दिल्ली की जनता से माफी मांगे क्योंकि उन्होंने दोनों विभूतियों का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि संजय सिंह का बेल देकर न्यायालय ने उन लोगों पर एक जोरदार तमाचा मारा है जो कहते थे कि कोर्ट अन्याय कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top