Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

अपोलो स्पैक्ट्रा व अपोलो वन ने दिल्ली में लॉन्च किया प्रीमियर बुटीक हेल्थकेयर हब

-सानिया मिर्ज़ा ने नई प्रीमियम हेल्थकेयर युनिट का उद्घाटन किया

नई दिल्ली, 05 अप्रैल : अपोलो हेल्थ एण्ड लाईफस्टाइल लिमिटेड के तहत जाने-माने स्वास्थ्य सेवा प्रदाता अपोलो स्पैक्ट्रा हॉस्पिटल्स एवं अपोलो वन ने दिल्ली के करोल बाग स्थित पूसा रोड में अपने नए बुटीक हॉस्पिटल का लॉन्च किया। इस हॉस्पिटल का उद्घाटन टैनिस की दिग्गज खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा की मौजूदगी में हुआ। अपोलो स्पैक्ट्रा को शॉर्ट स्टे सर्जरी में स्पेशलटी देखभाल के लिए जाना जाता है, वहीं अपोलो वन एआई आधारित प्रीवेन्टिव हेल्थकेयर समाधान उपलब्ध कराता है। यह बुटीक हॉस्पिटल सुपर-स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की टीम, कन्सलटेन्ट्स एवं आधुनिक तकनीकों के माध्यम से मरीज़ों की स्वास्थ्य संबंधी सभी ज़रूरतों के लिए वन-स्टॉप समाधान उपलब्ध कराएगा।

इस अवसर पर एमबीएन राव, बोर्ड के चेयरमैन, अपोलो हेल्थ एण्ड लाईफस्टाइल लिमिटेड ने कहा कि यह बुटीक हॉस्पिटल प्रीमियम हेल्थकेयर को सभी के लिए सुलभ बनाएगा। हॉस्पिटल में स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की टीम और आधुनिक सुविधाएं मरीज़ों को नए स्तर की देखभाल प्रदान करेंगी। हॉस्पिटल आधुनिक टेक्नोलॉजी एवं उपकरणों जैसे रोबोटिक सर्जिकल सिस्टम, डायग्नॉस्टिक सेवाओं और प्रीवेन्टिव हेल्थ प्रोग्रामों के माध्यम से मरीज़ों को सर्वश्रेष्ठ परिणाम देकर उनके अनुभव को पूरी तरह से बदल देगा। सभा को सम्बोधित करते हुए सानिया मिर्ज़ा, जो निवारक स्वास्थ्य देखभाल के पक्ष में रही हैं, ने कहा कि यह देखकर अच्छा लगता है कि अपोलो भविष्य के लिए तैयार मेडिकल टेक्नोलॉजी के माध्यम से मरीज़ों को उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए निरंतर प्रयासरत है। यह बुटीक हॉस्पिटल एक्यूरेट डायग्नोसिस, पर्सनलाइज़्ड ट्रीटमेन्ट, सर्जिकल उपचार एवं प्रीवेन्टिव हेल्थ मैनेजमेन्ट में नए बेंचमार्क स्थापित करेगा।’ इस अवसर पर उन्होंने हॉस्पिटल के टेली-आईसीयू प्रोग्राम, रोबोटिक सर्जरी सुइट, कॉम्प्रीहेन्सिव डायग्नॉस्टिक सेंटर और अपोलो प्रो- हेल्थ पर्सनलाइज़्ड हेल्थ स्क्रीनिंग प्रोग्राम का भी अनावरण किया।

श्रीराम अइयर, सीईओ, अपोलो हेल्थ एण्ड लाईफस्टाइल लिमिटेड ने कहा कि यह युनिट प्रेसीज़न मेडिसिन, आधुनिक प्रीवेन्टिव केयर प्रोग्राम एवं सर्जिकल एक्सीलेन्स में विशेषज्ञ है। यह डायग्नॉस्टिक सेवाओं जैसे सीटी स्कैन, एक्स-रे, अल्ट्रासाउण्ड स्कैन और मैमोग्राफी आदि के साथ बीमारियां के जल्द निदान को सुनिश्चित करती है। अपोलो वन 180 मिनट के स्क्रीनिंग प्रोग्राम के साथ प्रभावी परिणाम देता है। तीव्र टर्नअराउण्ड टाईम के साथ यह प्रोग्राम सुनिश्चित करता है कि आपकी व्यस्त दिनचर्या में भी आपकी जांच अच्छी तरह हो जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top