Headline
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा
बिहार की आर्थिक अपराध इकाई ने केंद्र को सौंपी नीट पेपर लीक मामले की रिपोर्ट
मुख्यमंत्री ने दो दिवसीय आम महोत्सव-2024 का किया उद्घाटन
भारत-बंगलादेश गंगा जल संधि की समीक्षा करेंगे, बंग्लादेशी नागरिकों को इलाज के लिए ई-वीजा मिलेगा
जल संकट को लेकर आतिशी का अनिश्चितकालीन अनशन दूसरे दिन भी जारी
एंटी पेपर लीक कानून लागू, आधी रात को नोटिफिकेशन, 10 साल जेल, 1 करोड़ का जुर्माना
हसीना का राष्ट्रपति भवन में औपचारिक स्वागत
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर डीयू में एक हजार लोगों ने किया सामूहिक योगाभ्यास

अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माई गॉड 2’ की कमाई पहुंची सौ करोड़ के पार

मुंबई, 17 अगस्त : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड’ काफी पॉपुलर रही थी। फिल्म का सीक्वल ‘ओह माय गॉड 2’ 11 अगस्त को रिलीज हुआ था। फिल्म ने छह दिन में सौ करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया।

फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शक फिल्म देखने के लिए उत्साहित थे। इसके साथ ही फिल्म पर सेंसर की कैंची चल गई और फिल्म की खूब चर्चा हुई।

सनी देओल की ‘गदर 2’ जैसी बड़ी फिल्म आने के बाद भी ‘ओएमजी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ‘ओह माय गॉड 2’ ने बुधवार को 7.75 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ रुपये की कमाई की और रोजाना की कमाई बढ़ने लगी। सोमवार को भले ही फिल्म की कमाई में गिरावट आई, लेकिन 15 अगस्त की छुट्टी के दिन फिल्म ने 17.10 करोड़ का कलेक्शन कर नया रिकॉर्ड बना लिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘ओह माय गॉड 2’ ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। भारत में फिल्म ने 80 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर इसकी तारीफ की है। इस फिल्म को दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। यौन शिक्षा पर आधारित इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ‘ए सर्टिफिकेट’ दिया है, लेकिन कलाकार और दर्शक दावा कर रहे हैं कि यह फिल्म बच्चों के लिए है। इस फिल्म के निर्माताओं को सेंसर बोर्ड ने 20 कट का सुझाव दिया था। पहले यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ‘जियो सिनेमाज’ से बातचीत कर रहे थे। शायद डील 90 करोड़ में होने वाली थी, लेकिन फिर अचानक फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का फैसला लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top