Headline
डिजिटल एडवर्ड्स: दिल्ली के डिजिटल मार्केटिंग क्षेत्र में अग्रणी
शरीफ सिमनानी स्किन क्लिनिक पर 78 वां स्वतंत्रता दिवस के मौके पर किया गया झंडा तोलन, पुलिस पदाधिकारी रहे मौजूद
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि

बक्सर में गंगा में डूबे चार बच्चे, तीन की मौत

बक्सर, 21 जुलाई: बिहार के बक्सर जिले के सदर प्रखंड के कृतपुरा गांव के समीप गंगा में स्नान करने के दौरान चार बच्चे डूब गए जिनमें से तीन की मौत हो गई जबकि एक का इलाज अभी जारी है।

मृतकों में डुमरांव के प्रभात खबर के संवाददाता मनोज मिश्रा का पुत्र भी शामिल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा एवं मुफस्सिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार पहुंच गए हैं और फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कृतपुरा के समीप लक्ष्मीपुर निवासी संजय मिश्रा की माता का शुक्रवार को दशकर्म था। इसी में शामिल होने के लिए संजय मिश्रा के बहनोई डुमरांव निवासी मनोज मिश्रा उर्फ बबलू मिश्रा अपने पत्नी और बच्चों के साथ पहुंचे हुए थे। उनके साथ साथ संजय मिश्रा के एक और रिश्तेदार जो कि मुगलसराय के चुपेपुर के निवासी धनंजय मिश्रा भी सपरिवार पहुंचे हुए थे दशकर्म के दौरान घर के सदस्य कृतपुरा के समीप गंगा घाट पर स्नान पहुंचे जहां संजय मिश्रा के पुत्र सत्यम मिश्रा (14), मनोज मिश्रा (18) के पुत्र विकास मिश्रा तथा धनंजय मिश्रा के 10 वर्षीय पुत्र प्रियांशु (10) और प्रिंस (15) गंगा में स्नान करने के लिए उतरे।

वह स्नान कर ही रहे थे तभी पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। स्थानीय लोगों ने जब यह नजारा देखा तो किसी तरह बच्चों को गंगा से निकाला गया और तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने सत्यम, विकास एवं प्रियांशु को मृत घोषित कर दिया जबकि प्रिंस अभी भी सदर अस्पताल में इलाजरत है।

इस घटना के सामने आते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल मौके पर जो भी मौजूद है वह मृत बच्चों के परिजनों को सांत्वना प्रदान करने की कोशिश कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top