Headline
अमित शाह-जेपी नड्डा ने मतदाताओं से भारी संख्या में वोट करने की अपील की
लोकसभा चुनाव 2024 : जिन 102 सीटों पर हो रही है वोटिंग, जाने कैसा रहा था 2019 में उनका नतीजा
प्रधानमंत्री मोदी ने अमरोहा की जनसभा में कहा- इंडी गठबंधन राम और कृष्ण विरोधी
दूसरा चरण: पर्यवेक्षकों के साथ कॉन्फ्रेंस कर चुनाव आयोग ने दिए निर्देश
आम चुनाव के पहले चरण में 102 सीटों पर मतदान की तैयारी पूरी, शुक्रवार सुबह सात बजे से मतदान
कुतुब मीनार का दीदार करने भारी संख्या में पहुंचे पर्यटक, फ्री टिकट का जमकर उठाया लुत्फ
संविधान बदलने और वोट का अधिकार छीनने के लिए मोदी मांग रहे 400 सीटें : आप
मनीष सिसोदिया की रिहाई पर ग्रहण, न्यायिक हिरासत 26 अप्रैल तक बढ़ी
केजरीवाल ‘टाइप 2’ मधुमेह होने के बावजूद आम और मिठाई खा रहे: ईडी ने अदालत से कहा

हप्पू की उलटन पलटन में गीतांजलि मिश्रा निभाएंगी पत्नी राजेश सिंह का किरदार

मुंबई, 24 जुलाई : क्राइम पेट्रोल, कुंडली भाग्य, बालिका वधू और नागिन के लिए मशहूर एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा जल्द ही टीवी शो हप्पू की उलटन पलटन में हप्पू सिंह की पत्नी श्रीमती राजेश सिंह की भूमिका में नजर आएंगी।

एक्ट्रेस ने साझा किया कि एक दर्शक के रूप में, उन्हें हमेशा इसके करेक्टर्स और एंटरटेनिंग स्टोरी के लिए शो देखना पसंद है। हालांकि, उन्होंने सपने में भी ऐसा किरदार निभाने की कल्पना नहीं की थी जिसे पर्दे पर देखकर उन्हें आनंद आया हो।

उन्होंने साझा किया कि उनके लिए इससे भी अधिक अविश्वसनीय बात योगेश त्रिपाठी (दरोगा हप्पू सिंह), हिमानी शिवपुरी जी (कटोरी अम्मा) और बाकी पल्टन जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करने का अवसर है।

राजेश के किरदार को निभाने के बारे में गीतांजलि ने कहा, एक स्थिर भूमिका निभाना कभी आसान नहीं होता, क्योंकि दर्शक एक्टर और करेक्टर दोनों से गहराई से जुड़े होते हैं। हालांकि, मैं इस ज़िम्मेदारी को पूरे दिल से निभाने के लिए तैयार हूं। मुझे इस भूमिका को निभाने की अपनी क्षमता पर भरोसा है, क्योंकि मैं इस किरदार की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और मैंने इस शो को करीब से देखा है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह राजेश की ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और अनोखे व्यवहार की प्रशंसक हैं क्योंकि यह किरदार एक मजबूत व्यक्तित्व वाली जीवंत और निडर महिला का है।

एक्ट्रेस ने कहा, वह निडर होकर अपने विश्वासों के लिए खड़ी रहती है और कभी आसानी से नहीं हारती। इसके अलावा, वह घर में बॉलीवुड ड्रामा और मनोरंजन का तड़का लगाती हैं। तो, नए राजेश को देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो बहुत जल्द आपके टीवी स्क्रीन पर मनोरंजन, ग्लैमर और घरेलू कॉमेडी लेकर आएगी! मुझे यकीन है कि दर्शक उतने ही उत्साह से मुझ पर प्यार बरसाएंगे। हप्पू की उलटन पलटन सोमवार से शुक्रवार एडं टीवी पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top