Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

नई दिल्ली, 05 अक्टूबर: आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को भाजपा मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान आप नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारे लगाए और सांसद संजय सिंह की रिहाई की मांग की।

आम आदमी पार्टी मुख्यालय में आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार आगामी चुनावों में हार की डर से भयभीत है। इसलिए विपक्षी नेताओं को जांच एजेंसियों से डरा रही है। लेकिन आप कार्यकर्ता और नेता मोदी सरकार से डरने वाले नहीं हैं। हम डटकर सामना करेंगे।

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने भी संजय सिंह की गिरफ्तारी का विरोध किया। उन्होंने कहा कि चाहे विपक्षी नेता हों या पत्रकार, सरकार के विरोध में बोलने वालों पर लगातार कार्रवाई हो रही है। जांच एजेंसियों का मोदी सरकार दुरुपयोग कर रही है। आतिशी ने कहा कि जांच एजेंसी के पास संजय सिंह के विरुद्ध कोई सबूत नहीं है। सिर्फ सरकार के विरोध में बोलने के कारण उन्हें परेशान किया जा रहा है।

आप नेता नेता सौरभ ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर विपक्ष जनता की आवाज उठा रहा है तो उन्हें झूठे मुकदमे में जेल भेजा जा रहा है। 2024 के चुनाव तक केंद्र सरकार कई विपक्षी नेताओं को जेल भेज देगी ताकि कोई जनता के लिए ना बोले, जिससे भाजपा आसानी से चुनाव जीत सके, लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को संजय सिंह से शराब घोटाल मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ की। बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों का कहना है कि संजय सिंह जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top