Headline
जल संकट को लेकर आतिशी का अनिश्चितकालीन अनशन दूसरे दिन भी जारी
एंटी पेपर लीक कानून लागू, आधी रात को नोटिफिकेशन, 10 साल जेल, 1 करोड़ का जुर्माना
हसीना का राष्ट्रपति भवन में औपचारिक स्वागत
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर डीयू में एक हजार लोगों ने किया सामूहिक योगाभ्यास
दिल्ली जल संकट: हरियाणा से अधिक पानी की मांग के लिए आतिशी ने शुरू की भूख हड़ताल
दिल्ली कांग्रेस ने नीट ‘पेपर लीक’ को लेकर भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया
ईडी ने मुख्यमंत्री के जमानत आदेश को अदालत की वेबसाइट पर अपलोड होने से पहले ही चुनौती दे दी: सुनीता
केजरीवाल की जमानत को उच्च न्यायालय में ईडी ने दी चुनौती
भाजपा के सांसद सांसद भर्तृहरि महताब लोकसभा के प्रोटेम स्पीकर बनाये गये

लिव-इन रिलेशनशिप में महिला की हत्या में सनसनीखेज खुलासा, आरोपित एचआईवी पाॅजिटिव

-आरोपित का कहना है कि सरस्वती मेरे बेटी जैसी, कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाया

मुंबई, 09 जून: मीरा रोड पर रहने वाली एक महिला की लिव-इन रिलेशनशिप में हुई हत्या मामले की जांच में चौंकाने वाले खुलासा हुआ है। जांच के दौरान आरोपित ने पुलिस को बताया कि वह खुद एचआईवी ग्रसित है। सरस्वती मेरे बेटी जैसी थी, कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाया। इस मामले गहन छानबीन जारी है।

मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि मीरा रोड के गीता नगर में रहने वाले 56 वर्षीय मनोज साने को उसके साथ लिव -इन -रिलेशन में रहने वाली 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य की हत्या मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट ने गुरुवार को आरोपित मनोज साने को 16 जून तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मनोज साने ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि, ‘सरस्वती मेरी बेटी जैसी थी। मैंने उसके साथ कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाए। सरस्वती ने 3 जून को आत्महत्या कर ली थी। मैंने इस डर से उसके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की कि पुलिस मेरे खिलाफ मामला दर्ज कर मुझे गिरफ्तार कर लेगी।’ पूछताछ में आरोपित ने यह भी दावा किया कि, ‘मुझे 2008 में पता चला कि मैं एचआईवी पॉजिटिव हूं। तब से मैं दवा कर रहा हूं।’

उल्लेखनीय है कि मीरा रोड इलाके के गीतानगर में स्थित फ्लैट से दुर्गंध आने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने फ्लैट में छापा मारा था और वहां से तीन बाल्टियों में सरस्वती के शव के टुकड़े बरामद किए थे। आरोपित ने सरस्वती के शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए थे। इसके बाद आरोपी ने इन टुकड़ों को प्रेशर कुकर में पकाकर कुत्तों को खिलाया था। पुलिस ने बेडरूम और किचन में बाल्टियों, टब, कुकर और अन्य बर्तनों में भी शव के टुकड़े मिले थे। इस मामले की छानबीन जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top