Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

तमिलनाडु के दो दिवसीय दौरे पर चेन्नई पहुंचे शाह

चेन्नई, 11 जून: केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में अच्छी-खासी सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट करने हेतु राजनीतिक मिशन के तहत आज रात तमिलनाडु के दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे।

हवाई अड्डे पर एक संक्षिप्त स्वागत के बाद श्री शाह होटल जाने से पहले अपनी कार से उतरे हवाई अड्डे के सामने एक संक्षिप्त रोड शो किया, जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के झंडे लेकर शामिल हुए। श्री शाह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ नीचे उतरे और हाथ हिलाकर पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। इस बीच, एक मामूली हंगामा हुआ। भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बाधित होने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया।

श्री शाह हालाँकि अपने रोड शो के बाद होटल के लिए रवाना हो गए, जहाँ वे विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रमुख नेताओं, उद्योग जगत, फिल्मी हस्तियों और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के अन्य लोगों से मिलेंगे। प्राप्त रिपोर्टों के मुताबिक होटल में रात्रिभोज बैठक में उनका लगभग 25 हस्तियों से मिलने का कार्यक्रम है। कल सुबह, भाजपा नेतृत्व के साथ चर्चा करने के बाद श्री शाह दक्षिण चेन्नई लोकसभा के चुनाव प्रभारियों के साथ पार्टी की कोर समिति की बैठक में शामिल होंगे।

बैठक के बाद श्री शाह हेलिकॉप्टर से वेल्लोर के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां वह मोदी सरकार की नौ साल की लंबी उपलब्धियों को उजागर करने के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह स्पष्ट नहीं है कि श्री शाह अपने प्रमुख गठबंधन दल अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के नेताओं से मिलेंगे या नहीं। इस बीच, पुलिस सूत्र ने कहा कि कुल 1,200 पुलिसकर्मी वेल्लोर, रानीपेट, तिरुपत्तूर और तिरुवन्नमलाई जिलों के पुलिस अधीक्षकों (एसपी) की देखरेख में उनकी वेल्लोर यात्रा के लिए सुरक्षा व्यवस्था के हिस्से के रूप में तैनात किया गया है। उनके दौरे को लेकर किला नगरी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। श्री शाह कल चेन्नई-बेंगलुरु राजमार्ग (एनएस 44) पर वेल्लोर शहर के पास पल्लीकोंडा टोल प्लाजा के पास कंदनेरी गांव के खुले मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा सूत्रों ने वेल्लोर में कहा कि श्री शाह की वेल्लोर यात्रा देश भर में जनसभाओं की एक श्रृंखला के माध्यम से मोदी सरकार के नौ वर्षों के शासन की उपलब्धियों को उजागर करने का हिस्सा है। तमिलनाडु में भाजपा द्वारा 66 जनसभाओं की योजना बनाई गई है और वक्ता जनता को तीन विषयों सेवा, सुशासन और गरीबों के लिए सरकार पर जानकारी देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top