Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

गर्मी के सीजन में आप किस फैशन को हावी होने की कर सकते हैं उम्मीद?

लेखक – सना मुराब ( फैशन डिजाइनर )

जैसाकि हम 2023 की गर्मियों के लिए तैयार हैं, यह सोचने का समय है कि हम किस फैशन ट्रेंड के सीजन में हावी होने की उम्मीद कर सकते हैं। बोल्ड प्रिंट से लेकर टिकाऊ सामग्री तक, यहां 2023 की गर्मियों के लिए शीर्ष फैशन पूर्वानुमान हैं। बोल्ड प्रिंट और पैटर्न इस गर्मी में, बोल्ड प्रिंट्स और पैटर्न का विस्फोट देखने की उम्मीद है।

ट्रॉपिकल प्रिंट्स से लेकर ज्योमेट्रिक शेप्स तक, डिजाइनर आकर्षक डिजाइनों को अपना रहे हैं जो एक स्टेटमेंट बनाते हैं। चमकीले रंग, अप्रत्याशित संयोजन और बहुत सारी बनावट देखें। चाहे आपने प्रिंटेड सनड्रेस पहनी हो या पैटर्न वाला जंपसूट, यह ट्रेंड आपके व्यक्तित्व को व्यक्त करने और भीड़ से अलग दिखने के बारे में है। टिकाऊ सामग्री जैसे-जैसे उपभोक्ता पर्यावरण पर तेज़ फ़ैशन के प्रभाव के बारे में अधिक जागरूक होते जा रहे हैं, डिज़ाइनर अपने संग्रह बनाने के लिए स्थायी सामग्रियों की ओर रुख कर रहे हैं।

2023 की गर्मियों में, आप ऑर्गेनिक कॉटन, हेम्प और रिसाइकिल पॉलिएस्टर जैसे ढेर सारे पर्यावरण के अनुकूल फ़ैब्रिक देखने की उम्मीद कर सकते हैं। ये सामग्रियां न केवल ग्रह के लिए बेहतर हैं, बल्कि वे गर्म मौसम में अधिक सांस लेने योग्य और आरामदायक भी हैं। ओवरसाइज़्ड सिल्हूट्स टाइट-फिटिंग कपड़ों के दिन गए। 2023 की गर्मियों में, बड़े आकार के छायाचित्रों का बोलबाला होगा। बिलोवी ड्रेसेस, स्लाउची ट्राउजर और रूमी ब्लाउज़ के बारे में सोचें। यह प्रवृत्ति आराम और सहजता के बारे में है, और यह गर्म गर्मी के महीनों के लिए एकदम सही है जब आप शांत और आरामदायक रहना चाहते हैं। मोनोक्रोम दिखता है यदि आप इस गर्मी में अपनी अलमारी को अपडेट करने के लिए एक ठाठ और आसान तरीका ढूंढ रहे हैं, तो मोनोक्रोमैटिक जाने पर विचार करें। इस चलन में सिर से पाँव तक एक ही रंग के कपड़े पहनना शामिल है, जिससे एक चिकना और परिष्कृत रूप तैयार होता है।

चाहे आप सभी सफेद, सभी काले, या लाल या हरे रंग की तरह एक बोल्ड रंग चुनते हैं, यह प्रवृत्ति निश्चित रूप से सिर घुमाती है। रेट्रो-प्रेरित सहायक उपकरण चंकी प्लेटफॉर्म सैंडल से लेकर ओवरसाइज़्ड सनग्लासेस तक, 70 और 80 के दशक से प्रेरित एक्सेसरीज़ 2023 की गर्मियों में सभी का जलवा होगा। रेट्रो-प्रेरित डिटेल्स जैसे कछुआ फ्रेम, ओवरसाइज़्ड हूप इयररिंग्स और बुने हुए बैग देखें। ये एक्सेसरीज आपके आउटफिट में कुछ व्यक्तित्व जोड़ने और दशकों के अतीत की यादों को समेटने का एक मजेदार तरीका है। अंत में, ग्रीष्मकाल 2023 फैशन के लिए एक रोमांचक मौसम के रूप में आकार ले रहा है। बोल्ड प्रिंट्स से लेकर सस्टेनेबल मटेरियल, ओवरसाइज़्ड सिल्हूट्स से लेकर मोनोक्रोमैटिक लुक्स और रेट्रो-इंस्पायर्ड एक्सेसरीज तक, हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। तो, अपनी व्यक्तिगत शैली को अपनाएं और आने वाले महीनों में इन रुझानों के साथ प्रयोग करने का मज़ा लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top