Headline
नारद बाबा के आश्रम पर श्री सहस्त्रचण्डी महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा की तैयारी पूरी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का अनशन तीसरे दिन भी जारी, कहा हरियाणा से नहीं आ रहा पानी
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर बनाये जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
महाराष्ट्र: नीट पेपर लीक मामले में दो शिक्षक गिरफ्तार
अब मोतिहारी में गिरा निर्माणाधीन पुल, एक हफ्ते में तीसरी घटना
इसरो का एक और कीर्तिमान, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले विमान की तकनीक का तीसरा परीक्षण भी सफल
बिहार में 26 जून से होने वाली शिक्षक सक्षमता परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि
निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो राजद करेगी खुलासा : तेजस्वी
बिहार के सीवान जिले में गंडक नहर पर बना 30 फीट लंबा पुल गिरा

अमीषा पटेल ने फिल्म ‘गदर’ को लेकर किए खुलासे

मुंबई, 18 जुलाई: दो दशक पहले सुपरहिट हुई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के सीक्वल की इस समय खूब चर्चा हो रही है। फिल्म में दर्शक एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखेंगे। फिलहाल फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में ‘गदर’ के पहले एपिसोड को लेकर कई खुलासे किए हैं।

‘गदर’ के दोनों भागों का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। उनके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने कहा, “निर्देशक अनिल शर्मा को सेट पर काम करते समय टाइम की कोई परवाह नहीं होती, वह लगातार शूटिंग करते हैं। हमने अक्सर ‘गदर’ के सेट पर लगातार 30 से 32 घंटे तक काम किया है।”

अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म गदर में सकीना और तारा सिंह के बेटे चरणजीत का किरदार निभाया था। उत्कर्ष दूसरे पार्ट में भी काम करेंगे। इस बारे में बात करते हुए अमीषा ने कहा, “मैंने जीते के किरदार के लिए उत्कर्ष का नाम सुझाया था। हम तब बहुत सारे बच्चों का ऑडिशन ले रहे थे। उस समय मैंने अनिल जी से कहा, आपका बेटा इतना प्यारा है, आप उसे क्यों नहीं चुनते? इसके बाद मैंने निर्माताओं से चर्चा की और उत्कर्ष को चुना गया।”

अमीषा ने कहा, “जब अनिल जी लगातार 30 से 32 घंटे तक शूटिंग करते थे, तो उत्कर्ष छोटी उम्र में ही सेट पर मौजूद रहते थे। इसे देखकर मैंने एक बार अनिल जी का मजाक उड़ाया था और कहा था कि जब सेट पर आपका बेटा है तो अगर यह किसी और का बेटा होता तो इतना काम देखकर भाग जाता…। इसी बीच फिल्म ‘गदर-2’ 11 अगस्त रिलीज होगी और पहले पार्ट की तरह इसके लिए भी दर्शक उतने ही उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top